jannn

शर्मनाक-चौदहवीं शादी के लिए तेरहवीं बीवी को भी मार डाला पढ़े पूरी खबर

सुप्रीम कोर्ट द्वारा तीन तलाक पर दिए गए फैसले के बाद भी मुस्लिम महिलाओं की हालत में सुधार नहीं हो रहा हैं. ऐसा ही मामला रायबरेली के नसीराबाद इलाके का है जहां शादी करने के लिए एक वहशी युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जब पूछताछ शुरू की तो पता चला की आरोपी पहले भी कई शादियां कर चूका है. बता दें, कि अमेठी जिले से जायस इलाक के जिया का पुरवा गांव के रहने वाली रेशमा ने 4 साल पहले फुरसतगंज के तेंदुआ गांव के रहने वाले मुस्तकीम से घर वालो की मर्जी के खिलाफ शादी की थी.

ट्रक ड्राइवर मुस्तकीम पहले से शादीशुदा था यह बात रेशमा और उसके पिता को नहीं मालूम थी. मुस्तकीम के बारे उन्हें पूरी जानकारी तब हुई जब उसने अपने साले को फोन पर सूचना दी की उसकी बहन की हत्या हो गयी और उसका शव नसीराबाद के शिवलामऊ में बरामद हुआ हैं.

मृतक रेशमा के परिजनों का आरोप है की मुस्तकीम के कई लड़कियों से सम्बन्ध है रेशमा उसकी तेरहवीं पत्नी थी. इस वक्त वह रेखा नाम की किसी महिला को अपने साथ रखना चाह रहा है इस वजह से उसने रेशमा की हत्या कर दी.

वहीं पुलिस ने हत्या के आरोपी मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया तो उसके इतिहास की जानकारी जुटाई जाने लगी. पुलिस की पड़ताल में यह पता चला की आरोपी मुस्तकीम पहले से शादीशुदा था और उसने अपनी पत्नी शाहिदा की मौत के बाद रेशमा से शादी की थी. एसपी शिव हरी मीणा भी मुस्तकीम के पहले की पत्नियों की जांच करने की बात कह रहे है.

Leave a Reply