desh kko udane

बड़ा खुलाशा – अपने देश को उड़ाने की थी चाहत इस बलात्कारी बाबा की | मिसाइल और बम बना रहा था राम रहीम | पढ़िए मास्टर प्लान

desh kko udane

रामचंद्र छत्रपति की हत्या के बाद राम रहीम के दिमाग मे एक ऐसी फ़ौज तैयार करने की थी जिसके पास मिसाइल से लेकर बम तक हो और जो हर स्थिति से निपट सके. मिसाइल का मॉडल और बम बनाने वाले कैथल के एक छात्र को बाबा ने अपने पास बुलाया और फ्री में शिक्षा दी, लेकिन छात्र बाबा की बातों में नहीं आया.

इस छात्र को बाबा की गुफा में आने जाने की पूरी छूट थी. यही नहीं बाबा उसे अपने साथ गाड़ी में भी ले गया. बाबा का बेटा भी उसके साथ दोस्ताना बढ़ाना चाहता था.

कैथल ज़िले के बीरेंद्र सिंह ने 2002 में स्कूल में पढ़ते समय मिसाइल का मॉडल बनाया जिसके लिए पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम ने बीरेंद्र की पीठ थपथपाई थी. साथ ही उसने एक बम भी बनाया था. छात्र की ये उपलब्धि मीडिया की सुर्खियां बनी तो बाबा तक पहुंच गई जिसके बाद राम रहीम ने बीरेंद्र को अपने पास बुलाया.

राम रहीम के दिमाग मे था कि बीरेंद्र से बम और मिसाइल तैयार करवाई जाए. इसके लिए उसे डेरे के स्कूल में फ्री दाखिला दिया गया. राम रहीम खुद उसे गुफा में बुला कर उसके प्रोजेक्ट के बारे में बात करता था. राम रहीम उसे अपने साथ गाड़ी में भी लेके जाता ताकि बीरेंद्र राम रहीम के कहे अनुसार काम करे. लेकिन बीरेंद्र को राम रहीम से सवाल करने महंगे पड़े और उसको डेरे से निकाल दिया गया.

Leave a Reply