st.anthons scholl

तो इस वजह से गोरखपुर के नवनीत ने किया सुसाइड

कुशीनगर की कसया पुलिस को अहम कामयाबी हासिल हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 5 हजार के इनामी बदमाश को असलहे के साथ गिरफ्तार किया, जबकि एक अन्य फरार होने में कामयाब रहा। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भलुही मदारी पट्टी के समीप घेराबंदी की थी। इसी दौरान बाइक सवार संदिग्ध वहां पहुंचे और पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों में से एक ने फायर झोंक दी। जवाबी फायरिंग में वह हड़बड़ा कर गिर पड़ा जिसे पुलिस कर्मियों ने धर दबोचा।

वहीं एक अन्य बदमाश फायरिंग के दौरान ही फरार हो गया। एसओ गजेन्द्र राय ने बताया कि पकड़े गये बदमाश की पहचान अतिउल्लाह निवासी ग्राम अहिरौली राजा एवं फरार बदमाश की पहचान सकलैन निवासी अहिरौली राय के रूप में हुई है। पकड़े गये 5 हजार के इनामी अतिउल्लाह के कब्जे से कट्टा-कारतूस एवं 5 हजार नगदी भी बरामद हुआ है। एसओ ने बताया कि अतिउल्लाह के खिलाफ प्रदेश के कई थानों में आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं और कई बार यह जेल भी जा चुका है।

 

 

अभी हाल में इसने 14 सितम्बर को मनोज मिश्रा निवासी ग्राम चकदेईया से महुआडीह वाले रोड पर 40 हजार की लूट की थी। इसके बाद टीचर कालोनी सबया में महिला से चेन छीनने सहित कई अन्य घटनाओं को अंजाम दिया है। एसपी ने इस पर पांच हजार का इनाम घोषित किया था।

Leave a Reply