राजस्थान में पद्मावती का विरोध खूनी हो गया है. जयपुर स्थित नाहरगढ़ के किले से एक युवक की लाश लटकती मिली है. लाश के पास एक पत्थर पर एक मैसेज भी लिखा मिला है. जिसमें कहा गया है कि ‘हम सिर्फ पुतले ही नहीं लटकाते. लोग पद्मावती का विरोध कर रहे हैं, हम खुद को खत्म कर रहे हैं.’

करणी सेना के नेता गोविंद सिंह ने कहा लोगों में फिल्म पद्मावती को लेकर काफी विरोध है. लोगों की भावना इसके खिलाफ है. हालांकि उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि शांतिपूर्ण तरीके विरोध करें और खुद को सुरक्षित रखें.

शव मिलने की जानकारी के बाद मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीमें पहुंच गई हैं. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने हत्या का शक जताया है. बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का पूरे देश में विरोध हो रहा है.

मरने वाले शख्स का नाम चेतन कुमार बताया जा रहा है. वह जयपुर का रहने वाला है. उसकी उम्र 22- 23 साल है. उसकी जेब से एक मुंबई ट्रेन का टिकट मिला है.

दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका की खारिज

दिल्ली हाई कोर्ट ने पद्मावती फिल्म पर बैन लगाने वाली याचिका खारिज की. हाईकोर्ट ने कहा कि इस तरह की याचिकाओ को लगाकर आप हिंसा को बढ़ावा दे रहे है.

कोर्ट ने कहा कि अभी मामला सेंसर बोर्ड के पास पेंडिंग है. लिहाज़ा जब इस तरह की याचिका सुप्रीम कोर्ट खारिज कर चुका है, तो सुनवाई की जरूरत नही है, इसलिए हम इस याचिका को ख़ारिज कर रहे है.

Leave a Reply