gorakhpur student gayab

अभी अभी – ये क्या हो रहा गोरखपुर के देवरिया से अब एक बच्चा क्लास के दौरान हुआ लापता

स्‍कूलों से एक के बाद एक अप्रिय सूचनाएं आने का दौर चल पड़ा है। गोरखपुर के देवरिया में एक स्‍कूल की तीसरी मंजिल से छात्रा को धक्‍का देकर मार डालने और गोरखपुर में टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर 12 साल के मासूम के आत्‍महत्‍या कर लेने की गुत्‍थी अभी सुलझी भी नहीं है कि अब देवरिया के एक स्‍कूल से बच्‍चे के गायब हो जाने की खबर आई है।

gorakhpur student gayab

 

बताया जा रहा है कि बच्‍चा सुबह स्‍कूल में पढ़ने आया था लेकिन क्‍लासेस के दौरान ही गायब हो गया। बिहार के दरौली थाना क्षेत्र के कुंती मिटौली गांव निवासी प्रभाकर पाण्डेय कुवैत में नौकरी करते हैं। बच्चों की पढ़ाई के लिए उन्‍होंने देवरिया के सिंधी मिल कालोनी में किराए के मकान लिया है

जहां उनकी पत्नी श्वेता, बेटी सृष्टि(8 वर्ष) व बेटा सुशांत (7वर्ष) रहते हैं। दोनों  बच्‍चे मुहल्ले के इन्वेंचर एकेडमी में कक्षा एक में पढ़ते हैं। शुक्रवार की सुबह दोनों एक साथ स्कूल पढ़ने गए थे। प्रार्थना सभा के बाद सुशांत स्कूल से गायब मिला। उसका बैग उसके टेबल पर पड़ा हुआ था।

इसकी सूचना सृष्टि ने अपने शिक्षिका को दी। इसके बाद विद्यालय में अफरा तफरी मच गई। स्कूल के सभी कमरों की तलाशी ली गई, लेकिन मासूम का पता नहीं चला। इसके बाद स्कूल वालों ने घर पर सूचना दी।

बेटे के गायब होने की जानकारी होते ही मां श्वेता कोतवाली पहुंची और रोते हुए पुलिस को पूरी बात बताई। मासूम के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मासूम की तलाश में कोतवाल अपाची दस्ते के साथ जुट गए हैं। जिला मुख्यालय के सभी स्थानों पर पुलिस तलाशी कर रही है। कोतवाल नीतीश श्रीवास्तव ने कहा कि मासूम का जल्‍द से जल्‍द पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply