breaking news

अभी अभी-गोरखपुर में ट्रेन के आगे कूदकर रिटायर्ड लिपिक ने की खुदकुशी पढ़े पूरी खबर

जिले के रिटायर्ड कलर्क द्वारा ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड करने की ख़बर है. पुलिस ने मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने बीमारी से तंग आकर खुदकुशी करने का जिक्र किया है. हालांकि अपनी बीमारी के लिए मृतक ने डॉक्टर पर गलत इलाज करने का भी आरोप लगाया है. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि डाक्टर द्वारा गलत ऑपरेशन करन की वजह से उसके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया. मृ़तक ने बीमारी के इलाज के लिए पांच लाख रुपए खर्च करने के दर्द बयान करते हुए लिखा है कि डॉक्टर पर लूटने का आरोप लगाया.

जीआरपी ने मृतक के बेटे की तहरीर पर डॉक्टर पर सुसाइड के लिए प्रेरित करने की धारा में केस दर्ज किया है जबकि आरोपी डॉक्टर ने मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया है

रिपोर्ट के मुताबिक बुजुर्ग का शव तिवारीपुर थाना के सूरजकूंड रेलवे क्रासिंग के पास बरामद किया गया. गोरखनाथ थाना के विलंदपुर खत्ता निवासी ठाकुर दयाल जायसवाल शहर के लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज में लिपिक के पद से रिटायर्ड हुए थे. मृतक ने शहर के निजी नर्सिंग संचालक डा. संजय जायसवाल पर स्पाइन का गलत ऑपरेशन करने का आरोप लगाया है.

Leave a Reply