gorakhpur chaku

अभी अभी – गोरखपुर के तिवारीपुर क्षेत्र में आदमी सनका | पहले छोटे भाई को पीटा उसके बाद उसके पत्नी को मार डाली चाकू

गोरखपुर के तिवारीपुर क्षेत्र के सिधारीपुर में शनिवार की रात मामूली विवाद को लेकर एक भाई ने 22 वर्षीय अपने छोटे भाई की निर्ममता पूर्वक पिटाई कर बीच-बचाव में आई उसकी पत्‍नी पर चाकुओं से हमला कर दिया।

 

 

घटना के दौरान दम्पति घायल होकर गिर गए। मौके पर जुटे मुहल्लेवासियों ने हमलावर को दबोचकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और हमलावर बड़े भाई को गिरफ्तार कर घायल दम्पति को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

 

 

तिवारीपुर थाना क्षेत्र के सिधारीपुर निवासी मो. नजमल शनिवार की रात अपने दरवाजे के सामने खड़े थे।  तभी उनका बड़ा भाई कल्लू मौके पर पहुंच गया और अपशब्दों की बौंछार करने लगा। नजमल ने जब विरोध किया तो कल्लू हमलावर हो गया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। नजमल की चीख-पुकार सुनकर उसकी 20 वर्षीय पत्नी मरजीना दौड़कर मौके पर पहुंच गई और बीच-बचाव करने लगी।

 

 

तभी कल्लू उसे भी पकड़ लिया और ताबड़तोड़ चाकुओं से चार जगह हमला करके उसे लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद मौके पर जुटे मुहल्लेवासियों ने हमलावर कल्लू को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायल दम्पति को अस्पताल में भर्ती करवाकर कल्लू से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply