kasganj

अपने राज्य में पनप रहा नया डॉन | पुलिस ने धर दबोचा और किया सलाखों के पीछे

इसे शौक कहें या फिर लोगों के बीच में अपनी दबंग छवि बनाने की कोशिश..वजह चाहे जो भी हो लेकिन एक भूल आप की जिंदगी में बड़ा दाग लगा सकती है। कुछ ऐसा ही कासगंज में हुआ है। जहां किसी ने यूपी पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें छत पर खड़ा एक युवक अपने दोनों हाथों में तमंचा लिए हुए था और कमर पर 315 बोर कारतूस की पेटी बंधी हुई थी। तस्वीर वायरल होते ही डीजीपी मुख्यालय ने उस युवक को तुरंत गिरफ्तार करने का फरमान जारी किया। आला हाकिम से मिले आदेश के बाद कासगंज पुलिस युवक की तलाश में लग गई। जांच में पता चला कि वह युवक सिढ़पुरा इलाके के ताजपुर गांव का रहने वाला है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 

 

छत पर खिंची गई है फोटो

दोनों हाथों में असलहा लिये खड़ा युवक कासगंज के सिढ़पुरा क्षेत्र के ताजपुर गांव का है। उसकी ये फोटो पुलिस के ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट की गई। इस तस्वीर में दिखाया गया युवक काले रंग की टी शर्ट और जींस पहने हुए है। उसकी तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फोटो घर की छत पर खिंचवाया गया है। इसमें युवक के दोनों हाथों में तमंचा है जिसे वो बड़े शौकिया अंदाज में हवा में लहरा रहा है। वहीं उसकी कमर पर बेल्ट की जगह 315 बोर के कारतूस की पेटी बंधी है।

 

 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली रहा है। फोटो को किसी व्यक्ति ने यूपी पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट कर दिया। जैसे ही पुलिस महकमे को इस बात की खबर मिली, पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस महानिदेशालय ने कासगंज पुलिस को मामले में तुरंत सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए और आखिरकार उसे दबोच लिया गया।

 

 

 

 

डॉन बनने का शौक पड़ा भारी

तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह युवक जानबूझ कर इस फोटो को खिचवाया और उसके किसी परिचित ने ही उसे पुलिस के एकाउंट पर डाला होगा। क्योंकि फोटो बिना उसकी मर्जी के कैसे दूसरे लोगों के पास जा सकती है। लेकिन वह शायद ये भूल गया कि जो काम वह डॉन बनने के लिए कर रहा है दरअसल वह गैरकानूनी है। वह एक साथ दो जुर्म कर रहा था। पहला अवैध हथियार अपने पास रखना और दूसरा सरेआम उसकी नुमाइश करना, शायद वह ये भूल गया कि देश में कानून का राज है और यूपी पुलिस को आजकल ऐसे ही लोगों की तलाश है। जो समाज में खौफ पैदा करना चाहते हैं।

Leave a Reply